Thursday, May 26, 2011

कपड़े उतारती हसीनाएं


लगता है आज फिल्म इंडस्ट्रिज में अभिनय की नहीं अपितु कपड़े उतारने में माहिर लड़कियों की संख्या बढ़ रही है. यहीं कारण है की आज बालीवुड की हसीनाओं ने मल्लिका शेरावत व् शर्लिन चोपड़ा को भी पीछे छोड़ दिया है. आज की अभिनेत्रियाँ पहले के मुकाबले जहाँ ज्यादा बोल्ड होती जा रही है वहीँ समाचारों की सुर्खियाँ बनने के लिए किसी ना किसी कारणवश अपने जिश्म की नुमाइश कर रही है.
कभी सुनने में आता है की फिल्म की मांग के अनुरूप अभिनेत्री ने कपड़े उतारे है तो कभी कहा जाता है की दर्शको की मांग के चलते फिल्म में यह सीन डाले गए है. लेकिन आज तक यह समझ में नहीं आया की आखिर कौन, किसको कहने गया था की फिल्म में बोल्ड सीन डाले जाएँ. अब आप ही बताओ की क्या भारतीय क्रिकेट टीम का कोई सदस्य जीत के पश्चात न्यूड होने के लिए पूनम पांडे को कहने गया था.
आज की अभिनेत्रियों को सिर्फ पब्लीसिटी से मतलब है, इसके लिए वो किसी भी हद तक जाने को तैयार है. यहीं कारण है की आज अभिनेत्रियाँ ना सिर्फ टॉपलेस हो रही है बल्कि न्यूड होने से भी नहीं हिचकिचा रही. राखी वोहरा, सोफिया हायत, पूनम पांडे, रीथ, प्रीति देसाई व् कविता राधेश्याम के साथ-साथ अनेको अभिनेत्रियाँ आज जिस्म की नुमाइश कर सुर्खियाँ बटोर रही है. सब पैसे और नाम का फंडा है भाई.

Related Articles :


Stumble
Delicious
Technorati
Twitter
Facebook

0 comments:

Post a comment

अंग्रेजी से हिन्दी में लिखिए

 

gooftgu hisar : india news, hindi news, hisar news, news in hindi Copyright © 2010 LKart Theme is Designed by Lasantha